Search for:
  • Home/
  • Uncategorized/
  • PUNJAB UJALA NEWS पंजाबः जग्गू भगवानपुरिया के शूटर गिरफ्तार, आरोपियों की कार से हथियार सहित जैमर बरामद

PUNJAB UJALA NEWS पंजाबः जग्गू भगवानपुरिया के शूटर गिरफ्तार, आरोपियों की कार से हथियार सहित जैमर बरामद

अमृतसरः पुलिस ने गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया गैंग के शूटरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी अमृतसर में वारदातों को अंजाम देने के लिए उत्तरप्रदेश के मथुरा में जाकर छिप गए थे। पुलिस ने आरोपियों से हथियार और एक जैमर भी बरामद किया है। जिसे आरोपी अपनी गाड़ी में लगा कर पुलिस को गुमराह करते थे। एसीपी अभिमन्यू राणा ने जानकारी दी कि मथुरा से पकड़े गए आरोपियों के नाम दीना नगर निवासी अभिषेक महाजन, तरनतारन निवासी परमदलीप सिंह और मथुरा निवासी सोनू गोस्वामी है।

पुलिस ने बताया कि 22 मई को मकबूलपुरा एरिया में बलैनो कार में आए युवकों ने गोलियां चलाई थी। पुलिस ने घटना के बाद जांच शुरू की तो प्रयोग में लाई गई कार एक पुलिसकर्मी से ही मजीठा रोड से स्नैच की गई थी। पुलिस ने मामले की जांच बढ़ाते हुए दो युवकों को कुछ दिन पहले जम्मू से गिरफ्तार किया था। जिससे आरोपियों के सुराग मिलने शुरू हुए। पुलिस ने मथुरा का रुख किया और तीनों आरोपियों को पकड़ लिया। पुलिस ने इस मामले में अभी तक 7 लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक अन्य अभी फरार है। पुलिस ने दोनों आरोपियों से दो पिस्टल बरामद की हैं।

वहीं आरोपियों से एक जैमर भी बरामद किया गया। जिसे आरोपी अपनी कार में प्रयोग करते थे। इस जैमर के साथ 100 मीटर के एरिया में सभी मोबाइल व अन्य सिग्नल जाम हो जाते थे। आरोपी इसका प्रयोग पुलिस को गुमराह करने में करते थे। पुलिस ने बताया कि परमदलीप सिंह हार्ड कोर क्रिमिनल है। जिस पर पंजाब के विभिन्न थानों में 9 के करीब मामले दर्ज हैं। आरोपी के खिलाफ हत्या, हत्या प्रयास, स्नैचिंग व तस्करी आदि के मामले दर्ज हैं। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस लंबे समय से प्रयास कर रही थी।