Search for:
  • Home/
  • Uncategorized/
  • शिव सेना टकसाली ने पंजाबी सिंगर मास्टर सलीम के खिलाफ डीसीपी लॉ एंड ऑर्डर अंकुर गुप्ता को दी शिकायत ।

शिव सेना टकसाली ने पंजाबी सिंगर मास्टर सलीम के खिलाफ डीसीपी लॉ एंड ऑर्डर अंकुर गुप्ता को दी शिकायत ।

पंजाब उजाला न्यूज

शिव सेना टकसाली ने पंजाबी सिंगर मास्टर सलीम के खिलाफ डीसीपी लॉ एंड ऑर्डर अंकुर गुप्ता को दी शिकायत ।

जालंधर (राहुल कश्यप) : आज शिव सेना टकसाली के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री बृज मोहन सूरी व राष्ट्रीय चेयरमैन मानिक सूरी जी के दिशानिर्देश पर चेयरमैन पंजाब सुनील कुमार बंटी की अगुवाई में जिला प्रधान राजू पहलवान ने पंजाबी सिंगर मास्टर सलीम के खिलाफ डीसीपी लॉ एंड आर्डर अंकुर गुप्ता को शिकायत देते हुए चेयरमैन पंजाब सुनील कुमार बंटी व जिला प्रधान राजू पहलवान ने पुलिस कमिश्नर जालंधर से मांग की है कि पंजाबी सिंगर मास्टर सलीम ने एक प्रोग्राम दौरान ने कहा है कि “मैं माता चिंतपूर्णी के दरबार में माथा टेकने गया और वहां पुजारी से कहा कि यह तो हो गए मां के दर्शन अब मेरे को बताओ पिता बाबा मुराद शाह जी का क्या हाल है” ।

चेयरमैन पंजाब सुनील कुमार बंटी ने कहा कि पंजाबी गायक मास्टर सलीम ने यह बात कह कर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं से छेड़छाड़ की है और हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है । उन्होंने कहा कि लाखों करोड़ों भक्तों की आस्था माता चिंतपूर्णी के साथ जुड़ी हुई है और माता चिंतपूर्णी जी के साथ बाबा मुराद शाह जी की तुलना करके हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ किया गया है । शिव सेना टकसाली की पुलिस कमिश्नर जालंधर व डीजीपी पंजाब से मांग है कि मास्टर सलीम पर तुरंत धार्मिक भावना के साथ खिलवाड़ करने का पर्चा दर्ज किया जाए क्योंकि पिछले दिनों भी मास्टर सलीम ने एक जागरण में सिद्धू मूसेवाले का गाना 295 गाया था और उस दौरान भी मास्टर सलीम ने माफी मांग अपनी जान छुड़वाई थी, लेकिन बार-बार हिंदुओं की धार्मिक भावना को आहत करके मास्टर सलीम हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ कर रहे हैं ।

शिवसेना टकसाली ने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 24 घंटे में मास्टर सलीम पर मुकद्दमा दर्ज नहीं किया गया तो शिव सेना टकसाली धरना प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होगी, जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी ।

इस मौके पर चन्नी प्रधान, कमलजीत, दिल्लू नेगी , राहुल, मुस्कान, डोल राजपूत, सोनू , अभिषेक आदि मौजूद थे ।