Search for:
  • Home/
  • Uncategorized/
  • सांसद सुशील रिंकू ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से की मुलाकात

सांसद सुशील रिंकू ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से की मुलाकात

PUNJAB UJALA NEWS

सांसद सुशील रिंकू ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से की मुलाकात

केजरीवाल ने रिंकू को लोकसभा में शामिल होने पर बधाई दी

जालंधर,: लोकसभा सदस्यता की शपथ लेने के बाद सांसद सुशील कुमार रिंकू ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान केजरीवाल ने सुशील रिंकू को भारतीय लोकतंत्र की इस सर्वोच्च संस्था में शामिल होने पर बधाई दी और इच्छा व्यक्त की कि वह लोकसभा में पंजाबियों की आवाज बनकर उनकी आकांक्षाओं को पूरा करेंगे।
सांसद सुशील कुमार रिंकू ने दिल्ली के मुख्यमंत्री को गुलदस्ता भेंट किया और आश्वासन दिया कि वह अपने संसदीय क्षेत्र में पंजाब सरकार के जन-हितैषी और कल्याणकारी कार्यक्रमों को पूरी तनदेही से लागू करने के लिए ठोस प्रयास करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि राष्ट्रीय महत्व से संबंधित में ऐसे कई मुद्दे हैं, जिन्हें लोकसभा में उठाने की आवश्यकता है। इसलिए वह ऐसे सभी मुद्दों को संसद में उठाएंगे ताकि नीतिगत दृष्टिकोण से महत्वपूर्ण निर्णय वहां लिए जा सकें।
रिंकू ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने राज्य को उच्च विकास पथ पर ले जाने के लिए अग्रणी पहल की है और वह व्यक्तिगत रूप से अपने निर्वाचन क्षेत्र में इन कल्याण कार्यक्रमों के उचित कार्यान्वयन की निगरानी कर रहे हैं।