Search for:
  • Home/
  • Uncategorized/
  • CM मान और स्पीकर ने देखी कैरी ऑन जट्टा-3:स्टार कास्ट से कहा

CM मान और स्पीकर ने देखी कैरी ऑन जट्टा-3:स्टार कास्ट से कहा

पंजाब उजाला न्यूज

CM मान और स्पीकर ने देखी कैरी ऑन जट्टा-3:स्टार कास्ट से कहा-फिल्म के अगले वर्जन के नहीं जाना पड़ेगा लंदन-कनाडा, यहीं मुहैया करवाएंगे इन्फ्रास्ट्रक्चर ।

जालंधर (राहुल कश्यप) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान विधानसभा स्पीकर कुलतार सिंह संधवा और मंत्रिमंडल के सहयोगियों, विधायकों के साथ नई आई पंजाबी फिल्म कैरी ऑन जट्टा-3 को देखने के लिए PVR सिनेमा में पहुंचे। उनका वहां पर फिल्म के हीरो और निर्माता गिप्पी ग्रेवाल, बीनू ढिल्लों, कौमेडियन भल्ला, समेत सारी स्टार कास्ट ने स्वागत किया।

इस अवसर पर भगवंत मान अकेले फिल्म देखने नहीं पहुंचे थे। बल्कि उनकी धर्मपत्नी डॉक्टर गुरप्रीत कौर भी साथ में थी। फिल्म को देखने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए जहां फिल्म की तारीफ की वहीं पर कहा कि अब फिल्मों की शूटिंग के लिए कलाकारों को विदेश में नहीं जाना पड़ेगा।उन्होंने कैरी ऑन जट्टा-3 के हीरो और निर्माता गिप्पी ग्रेवाल से कहा कि अब कैरी ऑन जट्टा-3 के बाद फोर, फाइव, सिक्स, सेवन जितने भी वर्जन बनेंगे उसके लिए लंदन या फिर कनाडा नहीं जाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि शूटिंग के लिए सारा इन्फ्रास्ट्रक्चर यहीं पंजाब में मुहैया करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि यहां पर ही लंदन और कनाडा का वैंकूवर बना देंगे।