Search for:
  • Home/
  • Uncategorized/
  • पंजाबः इस इलाके में चली गोलियां, 2 घायल

पंजाबः इस इलाके में चली गोलियां, 2 घायल

पंजाब उजाला न्यूज
पंजाबः इस इलाके में चली गोलियां, 2 घायल

गुरदासपुरः गांव निमाने में गन्ने की फसल की बुआई को लेकर हुए विवाद में एक गुट से दूसरे गुट पर गोलियां चला दीं। मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिनमे एक को इलाज के लिए सिविल अस्पताल गुरदासपुर, जबकि दूसरे को निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। थाना काहनूवान पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। गुरिंदरपाल सिंह पुत्र अमरजीत सिंह निवासी गांव निमाने ने बताया कि वह, उसका चाचा गुरमीत सिंह पुत्र मोहन सिंह और सुखदेव सिंह पुत्र गुरमीत सिंह अपनी हवेली में पशुओं को चारा डाल रहे थे।

इस दौरान आरोपी गुरदीप सिंह और करनैल सिंह हवेली में पहुंच गए। गुरदीप सिंह ने हाथ में पकड़े पिस्टल से उसे गुरमीत सिंह व सुखदेव सिंह को मार डालने की नियत से गोलियां चलानी शुरू कर दीं। इनमें से एक गोली उसके पेट को छूते हुए निकल गई, जबकि दूसरी गोली उसके चाचा गुरमीत सिंह की छाती के आर-पार हो गई और तीसरी गोली उसकी टांग पर जा लगी। बाकी की तीन गोलियां हवा में ही निकल गईं।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल, जबकि गुरमीत सिंह को निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। उसने बताया कि हमले की वजह यह है कि उन्होंने आरोपियों के घर के पास गन्ने की बुआई कर रखी है। जिसे लेकर आरोपी एतराज जताते थे। मामले के जांच अधिकारी एसआइ सुरजन सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश में छापेमारी शुरू कर दी गई है। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।