Search for:
  • Home/
  • Uncategorized/
  • डिप्टी कमिश्नर ने जिले के खेल एवं रबर इंडस्ट्री की समस्याओं को सुना ।

डिप्टी कमिश्नर ने जिले के खेल एवं रबर इंडस्ट्री की समस्याओं को सुना ।

पंजाब उजाला न्यूज

डिप्टी कमिश्नर ने जिले के खेल एवं रबर इंडस्ट्री की समस्याओं को सुना ।

जालंधर,29 अगस्त (राहुल कश्यप) डिप्टी कमिश्नर श्री विशेष सारंगल ने मंगलवार को जिले के खेल और रबर इंडस्ट्री की मांगों और समस्याओं को सुनते हुए उन्हें जिला प्रशासन की ओर से हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया।यहां जिला प्रशासनिक परिसर में खेल और रबर इंडस्ट्री से संबंधित उद्योगपतियों के साथ बैठक के दौरान डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार उद्योगपतियों की समस्याओं को हल करने और उन्हें अनुकूल सुविधाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। इस वचनबद्धता के तहत राज्य सरकार द्वारा ‘सरकार-सनअतकार मिलनी’ आयोजित कर रही है, जिसमें उद्योगपतियों की समस्याओं का समाधान किया जाएगा।मीटिंग के दौरान खेल एवं रबर इंडस्ट्री द्वारा पी.पी.डी.सी. एमएसएमई एक्सटेंशन केंद्र, कॉमन फ़ैसिलिटी सैंटर, बीआईएस सर्टिफ़िकेट के लिए टेस्टिंग लैबोरेटरी आदि की आवश्यकताओं के बारे में जानकारी दी।

इस संबंध में चल रही कार्रवाई की विस्तृत जानकारी लेने के बाद डिप्टी कमिश्नर ने उद्योगपतियों को जिला स्तर से संबंधित मुद्दों को प्राथमिकता के आधार पर हल करने का आश्वासन दिया।उन्होंने कहा कि उद्योगपतियों की समस्याओं के समाधान के लिए जिला प्रशासन सदैव उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि संबंधित मुद्दों को उच्च अधिकारियों के ध्यान में लाने का हर संभव प्रयास किया जायेगा। उन्होंने इस संबंध में संबंधित विभाग को पत्र लिखने को भी कहा।

इस दौरान डिप्टी कमिश्नर ने डायरेक्ट सेंट्रल इंस्टीट्यूट ऑफ हैंड टूल्स को एमएसएमई एक्सटेंशन सैंटर को लेकर लुधियाना सेंट्रल टूल रूम के साथ मीटिंग करने के भी निर्देश दिए।उन्होंने मीटिंग में उपस्थित संबंधित विभाग के अधिकारियों को उद्योगपतियों की समस्याओं के समाधान को प्राथमिकता देने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार उद्योगपतियों को व्यवसाय करने में आसानी प्रदान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी जायेगी।

इस अवसर पर सहायक कमिश्नर(यू.टी.) मेजर डॉ. इरविन कौर, जीएम, डीआईसी दीप सिंह गिल, फंकशनल मैनेजर डीआईसी मंजीत लाली, महासचिव स्पोर्ट्स गुड्स मैन्युफैक्चरिंग मुकुल वर्मा और अन्य उद्योगपति भी उपस्थित थे