Search for:
  • Home/
  • Uncategorized/
  • खिंगरा गेट में हुए गुंडागर्दी के नंगे नाच को लेकर थाना नंबर 3 में 15 मई को दर्ज एफआईआर में अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

खिंगरा गेट में हुए गुंडागर्दी के नंगे नाच को लेकर थाना नंबर 3 में 15 मई को दर्ज एफआईआर में अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

जालंधर(punjab ujala news); खिंगरा गेट में हुए गुंडागर्दी के नंगे नाच को लेकर थाना नंबर 3 में 15 मई को दर्ज एफआईआर में अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर पीडि़त पक्ष में रोष है। पीडि़त पक्ष का कहना है कि उन्हें बार-बार बयान दर्ज करवाने थाने बुलाया जाता है लेकिन आरोपी मनीष राजपूत व उसके साथियों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर रही।

इस बारे में थाने पहुंचे रुद्र सेना संगठन के प्रधान दिनेश कुमार व मोहित अरोड़ा ने बताया कि घटना को हुए करीब 50 दिन हो गए हैं और अभी तक एक भी आरोपी पकड़ा नहीं गया। आरोपी खुलेआम एरिया में घूमते हैं और कभी भी रंजिशन उन पर फिर से हमला कर सकते हैं।

पुलिस उन्हें तो बयान देने के लिए बार-बार बुला रही है लेकिन आरोपियों को क्यों नहीं पकड़ पा रही है। दिनेश कुमार व मोहित अरोड़ा ने बताया कि ३७९ बी, 323, 427, 506, 336, 148 और 149 के तहत आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज हुआ था लेकिन गिरफ्तारी न होना अपने आप में सवाल पैदा करता है। उन्होंने मांग की कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए ताकि पीडि़त पक्ष राहत की सांस ले सके। उल्लेखनीय है कि मनीष राजपूत फैन भगत सिंह नामक संगठन चलाता है।