Search for:
  • Home/
  • Uncategorized/
  • खेत में चारपाई से बंधी मिली व्यक्ति की लाश

खेत में चारपाई से बंधी मिली व्यक्ति की लाश

(Punjab ujala news)

पंजाब : खेत में चारपाई से बंधी मिली व्यक्ति की लाश

अबोहर: शहर में सीड फार्म कच्चा में लुटेरों ने 80 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या कर दी और ट्रैक्टर-ट्रॉली लूटकर फरार हो गए। वारदात रात करीब एक बजे अंजाम दी गई। बुजुर्ग की लाश खेत में चारपाई से बंधी मिली। उसके गले पर रस्सी के निशान थे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान करतार सिंह के रूप में हुई। वह पिछले 25 सालों से सीड फार्म कच्चा में रहता था और उसकी सीड फार्म पक्का में जमीन थी, जिस पर वह खेतीबाड़ी करता था। बुधवार रात उसके साथी किसान अपने खेत के सभी काम निपटा कर घर चले गए, लेकिन करतार सिंह अकेला अपने खेत में सो गया।

बताया जा रहा है कि दूसरे किसान अपने ट्रैक्टर ट्रॉली वहीं खड़े करके चल दिए, जिन पर वे गुरुवार सुबह चारा काटकर शहर ले जाने वाले थे। सुबह वे खेत में आए तो करतार सिंह चारपाई से बंधा मिला। मौके पर ट्रैक्टर ट्रॉली नहीं थी । करतार मर चुका था। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। जानकारी मिलते ही SSP अवनीत कौर टीम के साथ मौके पर पहुंचीं।

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और आस-पास का इलाका खंगाला। घटनास्थल को देखकर पुलिस ने अंदाजा लगाया कि मृतक ने लुटेरों को रोकने की काफी कोशिश की, लेकिन लुटेरों ने उसे चारपाई से बांधकर उसक गला घोंट कर उसे मार डाला। पुलिस इलाके में लगे CCTV खंगाल रही है। अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।