Search for:
  • Home/
  • Uncategorized/
  • गवर्नर बनवारीलाल ने सरकार पर निकाली भड़ास, दी ये नसीहत

गवर्नर बनवारीलाल ने सरकार पर निकाली भड़ास, दी ये नसीहत

(ਪੰਜਾਬ ਉਜਾਲਾ ਨਿਊਜ਼)

पंजाब : गवर्नर बनवारीलाल ने सरकार पर निकाली भड़ास, दी ये नसीहत

चंडीगढ़ : पंजाब गवर्नर बनवारी लाल पुरोहित व पंजाब सी.एम. के बीच तकरार एक बार फिर से तेज हो गई है। इसी संदर्भ में गवर्नर ने आज चंडीगढ़ में प्रैस कांफ्रैंस की। इस दौरान पुरोहित ने मीडिया को संबोधित करते हुए पंजाब सरकार पर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि हमारा मकसद है कि राज्य में सरकार सही ढंग से चले, लेकिन राज्य सरकार उसमें सहयोग नहीं दे रही। राज्य के सी.एम. को गवर्नर के आदेशों का पालन करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि राज्य सी.एम. भगवंत मान द्वारा उन पर जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं, वे सही नहीं है। मैं उनके बराबर जवाब नहीं दे सकता। उन्होंने कहा कि गवर्नर के साथ ऐसा व्यवहार ठीक नहीं। मैं उनके जैसी भाषा इस्तेमाल नहीं कर सकता। मैं अपनी मर्यादा का ख्याल रखता हूं। पंजाब सी.एम. के ‘लव लैटर’ वाले बयान पर भी गवर्नर ने कहा कि उनके पत्रों का विधानसभा में इस तरह से मजाक उड़ाना सही नहीं है। पूरी विधानसभा में मेरा मजाक उड़ाया गया।

उन्होंने कहा कि मेरा काम संविधान की रक्षा करना है। मेरी चिट्ठियों का जवाब तो देना ही पड़ेगा। पुरोहित ने कहा कि पंजाब सरकार उन पर राज्य से पक्षपात करने के आरोप लगा रही है। पंजाब सरकार कह रही है कि गवर्नर हरियाणा को ज्यादा तवज्जो दे रहे हैं तथा पंजाब को नजरंदाज कर रहे हैं, जोकि सही नहीं है।